युवक पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Share

28HCRI14 युवक पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

– एक बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार

मीरजापुर, 28 मई (हि.स.)। विंध्याचल पुलिस ने रविवार को युवक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बाल अपचारी समेत पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

विन्ध्याचल निवासिनी महिला ने अपने पति पर 26 मई को हुए जानलेवा हमले की नामजद आरोपितों के विरुद्ध स्थानीय थाने पर तहरीर दी। बताया कि उसके पति को घर आते समय बदमाशों ने रास्ता रोककर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और तमंचे से फायर करते हुए भाग निकले। प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गई।

प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल अतल कुमार राय ने बताया कि इलेक्ट्रानिक एवं भौतिक साक्ष्यों के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था। रविवार को आरोपितों के थाना क्षेत्र में होने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर स्वाट व सर्विलांस, एसओजी एवं विन्ध्याचल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। गिरफ्तारी से बचने के लिए दो मोटरसाइकिल सवार आरोपितों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया परन्तु पुलिस टीम ने आत्मसुरक्षा करते हुए आवश्यक बल का प्रयोग कर मौके से पांच बदमाशों रामू वर्मा उर्फ राघव, कृष्णा सोनी उर्फ बऊवा, करन वर्मा, विक्की वर्मा व बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से दो मोटरसाइकिल तथा रामू वर्मा के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस, कृष्णा सोनी, करन वर्मा व विक्की वर्मा के पास से चाकू व चाकू कटर बरामद किया।