बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का जलवा जारी, जानें कुल कमाई

Share

22HENT5 बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का जलवा जारी, जानें कुल कमाई

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ ऐसा लगता है कि तमाम विवादों से फिल्म को फायदा ही हुआ है। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के नौवें दिन जादुई नंबर पर पहुंच कर 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली थी। इसके बाद फिल्म अब 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने की राह पर है और 17वें दिन फिल्म ने 198 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले वीकेंड में 35.49 करोड़ की कमाई की। 16 मई को 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म अब 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। ‘द केरल स्टोरी’ ने 17 दिनों में कुल 198.47 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब तक के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म सोमवार को आराम से 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।

रिलीज के बाद तीसरे वीकेंड में ‘द केरल स्टोरी’ ने शुक्रवार 19 मई को 6.60 करोड़, शनिवार 20 मई को 9.15 करोड़ और रविवार 21 मई को 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया और कुल 198.97 करोड़ का कलेक्शन किया। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सुदीप्तो सेन निर्देशित ‘द केरल स्टोरी’ कई राज्यों में बैन हो गई थी, फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती नजर आ रही है। फिल्म के निर्माताओं ने दावा किया कि पूरी फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि कैसे हिंदू और ईसाई लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाया जाता है और उनका धर्मांतरण किया जाता है। इस वजह से फिल्म पर देशभर में विवाद शुरू हो गया, तो कुछ ने फिल्म की तारीफ भी की। इन तमाम विवादों से फिल्म को अच्छा फायदा हुआ है और 2023 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में ‘द केरल स्टोरी’ 100 करोड़ की कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई। अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ है कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।