‘द केरल स्टोरी’ ने की 200 करोड़ की कमाई, अदा शर्मा ने किया खास पोस्ट

Share

23HENT1 ‘द केरल स्टोरी’ ने की 200 करोड़ की कमाई, अदा शर्मा ने किया खास पोस्ट

भले ही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर कई तरह के आरोप और खंडन किए गए हों, लेकिन देखा गया है कि इन तमाम विवादों से फिल्म को फायदा ही हुआ है। शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली 2023 की दूसरी फिल्म बन गई है। रिलीज के 18वें दिन जादुई नंबर पर पहुंचकर फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। इस मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “भारतीय दर्शकों का बहुत-बहुत धन्यवाद… पिछले कुछ दिनों में मैंने कई पोस्टर, होर्डिंग्स फिल्म को बधाई देते हुए और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म देखने के लिए बंगाल से दूसरे राज्य की यात्रा करने वाले लोगों के वीडियो देखे हैं। मुझे ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद क्योंकि यह अब एक दर्शक फिल्म है।”

अदा शर्मा ने कहा, “न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी ‘द केरल स्टोरी’ को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म दो दिन पहले यूके में रिलीज हुई थी और पिछले कुछ दिनों से मुझे अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के दर्शकों के संदेश मिल रहे हैं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं।”

इससे पहले अदा शर्मा फिल्म ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ ने अदा शर्मा को एक अलग पहचान दी। इसमें अदा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदानी अहम भूमिका में हैं।