श्योपुर: भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, युवक की मौत

Share

16HREG491 श्योपुर: भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, युवक की मौत

श्योपुर, 16 मई (हि.स.)। अनियंत्रित होकर देसी गोबर खाद से भरी ट्रॉली पलट गई, जिसमें एक 14 वर्षीय बालक ट्रॉली के नीचे दबकर गोबर की खाद में फंस गया। बालक की दम घुट जाने से मौके पर ही मौत हो गई। आवदा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सूरज पुत्र बालाराम आदिवासी मंगलवार की शाम करीब तीन बजे राडेप गांव के पास खेतों पर परिजनों के साथ गोबर की देसी खाद को ट्रॉली से भरकर खेतों में डालने जाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। सूरज ट्रोली के नीचे दब गया और ऊपर गोबर की खाद गिर गई, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। परिजन सूरज को जिंदा समझकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने उसको देखकर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आवदा थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत का कहना है कि गोबर की खाद से भरी ट्रॉली के नीचे दबने से सूरज गोबर के अंदर गढ़ गया था। इस वजह से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। परिजन उसका पीएम कराने से इनकार कर रहे हैं। हम उन्हें समझा रहे हैं। मर्ग कायम करके मामले की जांच की जा रही है।