फिर बदल गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज डेट

Share

16HENT11 फिर बदल गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ इस समय चर्चा का विषय बन रही है। ‘शेरशाह’ की कामयाबी के बाद सिद्धार्थ जल्द ही ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट पहले भी तीन बार टाली जा चुकी है और मेकर्स एक बार फिर रिलीज डेट में बदलाव करने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा 15 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार थी, लेकिन रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव किया गया है। दरअसल, शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया और ‘पठान’ के बाद शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देगी। यही वजह है कि ‘योद्धा’ के निर्माताओं ने एक बार फिर सतर्क रुख अपनाते हुए रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है।

योद्धा फिल्म पहले 2022 में रिलीज होने वाली थी। इसके बाद तारीख 7 जुलाई, 2023 तय की गई, लेकिन इसे भी किन्हीं कारणों से बदल दिया गया। इसके बाद निर्माताओं ने फिल्म को 15 सितंबर, 2023 को रिलीज करने का फैसला किया, लेकिन अब एक बार फिर रिलीज डेट बदल दी गई है। निर्माता जल्द ही एक नई रिलीज़ डेट के बारे में सोच रहे हैं और फिल्म के अक्टूबर या नवंबर में रिलीज़ होने की संभावना है। इसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे।