धूमधाम से मनाया गया महेश नवमी उत्सव

Share

29HREG405 धूमधाम से मनाया गया महेश नवमी उत्सव

माहेश्वरी समाज ने लखनपुरी में निकाली यात्रा

लखनऊ, 29 मई ( हि.स़.)। माहेश्वरी समाज के उत्पत्ति दिवस महेश नवमी के शुभ अवसर पर सोमवार को माहेश्वरी समाज की ओर से लखनपुरी के चौक में यात्रा निकाली गई। साथ ही समाज ने एक -दूसरे को नवमी की बधाई भी दी।

सर्वप्रथम समाज के सभी पुरूष-महिलाएं क्षेत्र के आनंदी देवी मंदिर पर एकत्रित हुए। देवी के दर्शन करने बाद सब लोगों ने अत्यंत हर्षाेल्लास एवं धूमधाम से श्रीक़ोनेश्वर महादेव मंदिर तक यात्रा निकाली। वहां पर भगवान शिव के भजन किए गये। इस अवसर पर क्षेत्रीय सभासद अनुराग मिश्रा ने उपस्थित होकर माहेश्वरी के सेवा ,त्याग , परोपकार की भावना की प्रशंसा की।

इस अवसर पर समाज की ओर से शरबत सेवा की गई। कार्यक्रम में विनोद माहेश्वरी, लक्ष्मीकांत, श्री रमन श्री बेंक्तेश,श्री नंद किशोर राधे श्याम जाजू, दीपक सदानी संजय काबरा, शरद लाहोटी, सुनील रवींद्र गांधी,मनीष बलदुआ, निखिल बलदुआ, विनम्र, नितिन, गोविंद, पंकज गौरव, आशीष, विजय, निर्भय राजीव सुशील व महिलाओं में किरण, मधु , आशा , शकुंतला .आभा , राखी, अनुपमा, नेहा , मनीषा, नमिता, प्रिया और सुनील, संस्कार, वैभव, राम,श्याम, कृष्ण, वेदांश, मनन एवं अन्य सभी ने उपस्थित होकर परिवारों के साथ शरबत सेवा में सहयोग किया ।