फैंस से हाथ ना मिलाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं करीना कपूर

Share

07HENT4 फैंस से हाथ ना मिलाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर नेटिजन्स उन पर भड़क गए हैं। फैंस से हाथ ना मिलाने पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

करीना कपूर को अक्सर मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है। कभी वह शॉपिंग करती हैं, तो कभी पार्टी करने और कभी परिवार के साथ बाहर खाना खाने जाती हैं। हाल ही में वह सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर गई थीं। इसी बीच, उनका एक वीडियो सामने आने पर नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में करीना जैसे ही कार से बाहर निकलती हैं, उनकी एक फैन उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे आती है, लेकिन करीना का बॉडीगार्ड उसे धक्का देकर दूर कर देता है।

करीना का ये बर्ताव नेटिजंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना को इसी बात पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा। “उन्हें एक हाथ मिलना चाहिए था”, एक दूसरे यूजर ने कहा, “इन सबके पास बहुत पैसा है। अंत में, वे सभी अपनी योग्यता साबित करते हैं।” एक तीसरे ने लिखा, “हाथ मत पकड़िए, लेकिन प्यार के दो शब्द बोल सकते हैं। आपको यह करना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा,“आज की अभिनेत्रियां बहुत गर्व महसूस करती हैं।”