आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से इंग्लैंड के लिए पदार्पण करेंगे तेज गेंदबाज जोश टोंग

Share

31HSPO8 आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से इंग्लैंड के लिए पदार्पण करेंगे तेज गेंदबाज जोश टोंग

लंदन, 31 मई (हि.स.)। वोस्टरशायर के तेज गेंदबाज जोश टोंग आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले एकमात्र टेस्ट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए पदार्पण करने के लिए तैयार हैं।

जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन के चोटिल होने के बाद टोंग को शुरू में टीम में शामिल किया गया था। एंडरसन और रॉबिन्सन को अब अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले आराम दिया गया है।

अनुभवी क्रिस वोक्स की उपस्थिति के बावजूद, जिन्हें मार्च 2022 के बाद पहली बार टेस्ट टीम में वापस बुलाया गया था, स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने के लिए टोंग को चुना गया है।

25 वर्षीय टोंग का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 47 मैचों में 162 विकेट का प्रभावशाली रिकॉर्ड है, जिसमें से 11 इस सीजन की काउंटी चैंपियनशिप में आए हैं।

टोंग ने कहा, “यह एक अद्भुत भावना है। मैं वास्तव में अवाक हूं, मुझे जब मुझे पहली बार टीम में शामिल होने के लिए कॉल-अप मिला था तो मुझे खुशी हुई थी। लेकिन अब वास्तविक टीम में होना, एक सपने के सच होने जैसा है।”

उन्होंने कहा, “मैंने वोस्टरशायर के लिए पहले कभी भी लॉर्ड्स में नहीं खेला है, इसलिए मैं पहली बार यहां आया हूं और मैदान का अनुभव कर रहा हूं। मैं यहां अपने परिवार के साथ टेस्ट मैच देखने आया था, लेकिन यह मेरा पहली बार है, जब मैं यहां खेलूंगा।”

एजबेस्टन में 16 जून से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हो रहा है।

आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है:

बेन डकेट, जैक क्रॉली, ऑली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, मैथ्यू पॉट्स, जोश टोंग, जैक लीच।