इमरान खान को कल इस्लामाबाद में अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा, कहा-80 फीसद चांस

Share

22HINT3 इमरान खान को कल इस्लामाबाद में अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा, कहा-80 फीसद चांस

इस्लामाबाद, 22 मई (हि.स.)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंदेशा जताया है कि उन्हें कल (मंगलवार) इस्लामाबाद में गिरफ्तार किया जा सकता है। खान ने कहा इसके 80 फीसद चांस हैं। उन्होंने यह दावा वैश्विक संचार माध्यमों को दिए साक्षात्कार में किया है।

उन्होंने स्पष्ट किया है कि बावजूद इसके वो 23 मई को अल कादिर ट्रस्ट केस की जांच में शामिल होने के लिए इस्लामाबाद जाएंगे। वह अदालत में भी पेश होंगे। पूर्व प्रधानमंत्री खान ने कहा कि सत्ताधारी गठबंधन ने उन्हें राजनीतिक परिदृश्य से हटाने की कसम खा ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुल्क के पूर्व सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने उनकी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया।

इमरान खान ने कहा वह मंगलवार को विभिन्न केसों में जमानत के लिए इस्लामाबाद की अदालत में पेश होंगे। वह महसूस कर रहे हैं कि इस दौरान उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि अब तक पीटीआई के शीर्ष नेताओं और महिलाओं समेत 10 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि इमरान खान ने राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) को सूचित किया है कि वह मंगलवार पूर्वाह्न 11 बजे अल कादिर ट्रस्ट मामले की जांच में शामिल होने के लिए पेश हो सकते हैं। उन्होंने अनुरोध किया है कि ब्यूरो पूर्वोक्त समय की पुष्टि करे।