श्योपुर: तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर-ट्राली की आमने-सामने से टक्कर, दाे टुकड़े में बंटा ट्रैक्टर

Share

20HREG47 श्योपुर: तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर-ट्राली की आमने-सामने से टक्कर, दाे टुकड़े में बंटा ट्रैक्टर

श्योपुर, 20 मई (हि.स.)। मध्य प्रदेश के श्योपुर में शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गये। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की काेई जनहानि नहीं हुई है। कार के एयरबैग समय से खुल जाने से कार सवारों की जान बच गई। हादसे में ट्रैक्टर और कार ड्राइवर सहित दो लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी अनुसार शहर से सटे हुए बंजारा डैम और खातोली तिराहे के बीच शुक्रवार देर रात राजस्थान की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए, घटना को देखकर वहां होकर गुजर रहे वाहन चालकों की भीड़ जुट गई। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कोतवाली थाना टीआई सतीश दुबे ने बताया कि घटना के समय दोनों चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। इसके अलावा रात को दोनों वाहन चालकों ने डिपर का भी उपयोग नहीं किया। इस वजह से यह हादसा हुआ, लेकिन अच्छी बात है रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। दो लोग मामूली घायल हुए थे, उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। हादसे के बाद बीच सड़क पर पड़ी ट्रैक्टर-ट्राली और कार को सड़क से हटाकर दूसरी ओर किया। जिससे आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो सका। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले में रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।