फिर हुई गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश घायल

Share

21HREG21 फिर हुई गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश घायल

हरिद्वार, 21 मई (हि.स.)। धर्मनगरी में पुलिस द्वारा गौ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की देर रात थाना पथरी क्षेत्र के कासमपुर बुड्ढाहेड़ी के खेतों में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।

थाना पथरी क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जबकि एक बदमाश की तलाश में कांबिंग चल रही है। जिलेभर में पुलिस ने जनपद की सीमा से लेकर सभी मुख्य मार्गों पर चेकिंग कर वाहनों को खंगाला।

बीते शनिवार की मध्य रात्रि को पथरी थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि जंगल के अंदर गौकशी की तैयारी चल रही है। पुलिस और सीआईयू की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। तभी दो लोग गौकशी करने की तैयारी करते दिखे। जैसे ही पुलिस टीम ने उनकी घेराबंदी शुरू की तभी बदमाशों ने घबराकर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली जा लगी। घायल बदमाश की पहचान जब्बार के रूप में हुई है। घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकला, जिसकी तलाश में कांबिंग शुरू की गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने निर्देश देते हुए हरिद्वार पुलिस की कई टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी और अधीनस्थों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि हरिद्वार में गौ तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें कई गौ तस्करों ने सरेंडर किया है, तो कई को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कार्य कर रही है। पिछले एक पखवाड़े में पुलिस की गौ तस्करों के साथ ये तीसरी मुठभेड़ है।