मीरजापुर : डिवाइडर से टकरा पलटी फॉर्चूनर, एक की मौत, चार घायल

Share

06HCRI6 मीरजापुर : डिवाइडर से टकरा पलटी फॉर्चूनर, एक की मौत, चार घायल

मीरजापुर, 06 मई (हि.स.)। पड़री थाना क्षेत्र अंतर्गत भरपुरा हाईवे के समीप एक ढाबा के सामने डिवाइडर से टकरा असंतुलित होकर फॉर्च्यूनर पलटी गई। हादसे में एक की मौत और चार लोग घायल हो गए।

मध्यप्रदेश के छतरपुर से बलिया जाते समय भरपूरा हाईवे पर एक ढाबा के सामने शनिवार की सुबह असंतुलित होकर फॉर्चूनर पलट गई। कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को पीएससी पड़री ले गई, जहां रमेश कुमार (31) निवासी जलालपुर थाना कोतवाली जिला बलिया को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के बड़े भाई कार चालक विनोद कुमार (38), रवि कुमार गुप्ता (30) निवासी देवरिया, आशुतोष सिंह निवासी रीवा, अमित गर्ग निवासी छतरपुर मध्य प्रदेश को हल्की चोंटे आई। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतक के बड़े भाई की लिखित सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छतरपुर में चलाते थे ढाबा, मित्र की शादी में जाने की थी तैयारी

विनोद कुमार व उसके छोटे भाई मृतक रमेश दोनों मध्य प्रदेश के छतरपुर में ढाबा चलाते थे। शुक्रवार की रात मित्रों के साथ घर बलिया के लिए निकले थे। घर पहुंचने के बाद मित्रों के साथ कुशीनगर किसी मित्र की शादी में जाना था। इसी तैयारी में सब लोग शुक्रवार की रात छतरपुर ढाबा से निकले थे। चालक विनोद ने बताया कि शनिवार की सुबह क्षेत्र के मोहनपुर हाइवे के पास पेट्रोल पंप पर फॉर्च्यूनर में तेल फूल करवाया था। वहां से तीन किलोमीटर दूर भरपूरा स्थित राजपूत ढाबा के पास हादसा हुआ।