”द केरल स्टोरी” विवाद पर भड़कीं कंगना रनौत, कही यह बात

Share

24HENT3 ”द केरल स्टोरी” विवाद पर भड़कीं कंगना रनौत, कही यह बात

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ”द केरल स्टोरी” बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। अदा शर्मा की फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। वहीं ”द केरल स्टोरी” की रिलीज से पहले ही कई विवाद चल रहे हैं। कुछ लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ इसे अफवाह बता रहे हैं।

फिल्म को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि, कोर्ट के आदेश के बाद यह बैन हटा लिया गया है। फिल्म ”द केरल स्टोरी” पर लगे बैन पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने फिल्म पर प्रतिबंध को ”असंवैधानिक” बताया। इतना ही नहीं इस फिल्म के मौके पर उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार की भी आलोचना की है।

कंगना ने कहा, ”सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) द्वारा पास की गई फिल्म पर बैन लगाना संविधान का अपमान करने के समान है। कुछ राज्यों द्वारा ”द केरल स्टोरी” पर लगाया गया प्रतिबंध ठीक नहीं है। कंगना ने यह भी कहा कि लोगों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से शिकायत है। वे जिस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं, वैसी फिल्में नहीं बन रही हैं। जब ”द केरल स्टोरी” जैसी फिल्म बनती है तो लोगों के गिले-शिकवे दूर हो जाते हैं। ऐसी फिल्में, जिन्हें लोग देखना पसंद करते हैं, फिल्म उद्योग को लाभ पहुंचाती हैं।

”द केरल स्टोरी” ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। 5 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 207.47 करोड़ रुपये बटोरे हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।