टीवी शो ‘वाह भाई वाह’ में गुरुवार को फिर से दिखेंगे हास्य कवि अजीत शुक्ल

Share

30HENT7 टीवी शो ‘वाह भाई वाह’ में गुरुवार को फिर से दिखेंगे हास्य कवि अजीत शुक्ल

पेशे से शिक्षक एवं हास्य कवि अजीत शुक्ल एक बार फिर अपने हुनर से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का मान बढ़ाते टीवी पर घर-घर देखें जाएंगे। हास्य कवि अजीत शुक्ल ने मुंबई में शूट हुए चर्चित टीवी शो ‘वाह भाई वाह’ में शामिल होकर न सिर्फ अपना बल्कि अपने जिले का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

इसके पूर्व भी अजीत के ‘वाह भाई वाह’ कार्यक्रम के तीन एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। अभी 24 मार्च को भी उनका कार्यक्रम प्रसारित हुआ था, जिसमें उनके काव्य पाठ को काफी सराहा गया। वहीं शेमारू टीवी पर एक जून दिन गुरुवार रात 10 बजे अजीत के एक अन्य एपिसोड का प्रसारण होगा। गुरुवार को प्रसारित होने वाले शो को लेकर लोगों में खासा उत्साह है।

कई काव्य मंचों पर अपनी प्रतिभा दिखाने वाले कृष्ण नगरिया निवासी अजीत शुक्ल को शेमारू टीवी चैनल के चर्चित शो ‘वाह भाई वाह’ कार्यक्रम में प्रतिभाग के लिए पुनः मुम्बई आमंत्रित किया गया था। 16 मई को चैनल में रिकार्डिंग हुई जिसको अंतरराष्ट्रीय कवि एवं लोकप्रिय टीवी कलाकार शैलेश लोढ़ा होस्ट के द्वारा किया गया था। लोगों को उनके कार्यक्रम के प्रसारण का इंतजार है।

अजीत पूर्व में भी विभिन्न टीवी चैनलों पर होने कार्यक्रमों में प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। अजीत साहित्यिक संस्था मां आशा फाउंडेशन के द्वारा जिले में साहित्यिक गतिविधियों को भी क्रियान्वित करते रहते हैं। विकास खंड सांडी के प्राथमिक विद्यालय तड़ौरा में कार्यरत अजीत शुक्ल की इस उपलब्धि पर शिक्षकों में खुशी जाहिर की है। इस अवसर पर पारुल दीक्षित, श्याम जी मिश्र, श्यामजी गुप्ता, सचिन मिश्र, पंकज अवस्थी, उदित सिंह, विनीत श्रीवास्तव, विद्यानिधि मिश्र, सुनील सक्सेना आदि ने उन्हें बधाई दी।