इंदौरः कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों ने कलम की जगह हाथों में थामी झाड़ू

Share

28HREG315 इंदौरः कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों ने कलम की जगह हाथों में थामी झाड़ू

– कलेक्टर कार्यालय में चलाया गया विशेष सफाई अभियान

इंदौर, 28 मई (हि.स.)। इंदौर गौरव महोत्सव के तहत रविवार को शहर में स्वच्छता का विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के अंतर्गत कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी सहित अन्य अधिकारियों ने कलम की जगह हाथों में झाड़ू और झोले लेकर सफाई की।

कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी सहित सभी अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार और अन्य विभागों के अधिकारी- कर्मचारी सुबह 7 बजे से ही एकत्रित हो गए थे। सभी अधिकारी- कर्मचारियों ने अपने हाथों में झाड़ू और झोले लेकर सफाई का विशेष अभियान प्रारंभ किया। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बगीचे सहित परिसर के कोने-कोने में जाकर प्लास्टिक गारवेज, अनुपयोगी सामग्रियां, यत्र-तत्र बिखरे हुए पाउच, पानी की बोतले तथा अन्य कूड़ा-कचरा बोरे में एकत्रित किया। अपर कलेक्टर डॉ अभय बेडेकर, अजय देव शर्मा, राजेश राठौड़, सपना लोवंशी, आरएस मंडलोई सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारियों ने भी उत्साह के साथ सफाई के कार्य को बखूबी अंजाम दिया। सफाई का यह अभियान लगभग दो घंटे चला।

कलेक्टर ने स्वच्छता दीदियों को साथ बिठाकर कराया नाश्ता

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने सफाई में योगदान देने वाली स्वच्छता दीदियों को साथ बैठाया और उन से चर्चा कर अनुभव साझा किए। उनके सुख-दुख सुने और उनकी दिनचर्या के संबंध में चर्चा की। साथ ही उन्होंने उनके साथ चाय नाश्ता भी किया।