मुख्यमंत्री ने सुनी 200 से अधिक की फ़रियाद

Share

21HREG29 मुख्यमंत्री ने सुनी 200 से अधिक की फ़रियाद

गोरखपुर, 21 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान फरियादियों को सुना। उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया और अधिकारियों को हिदायतें दी। अपने माताओं के साथ वहां पहुंचे बच्चों को दुलारा और चॉकलेट देकर पुचकारते हुए खूब पढ़ने-लिखने और आगे बढ़ने की सीख दी।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ एक एक फरियादी के पास खुद पहुंचे और उनके हाथों से शिकायती पत्रों को लिया। ध्यान से पढ़ते हुए शिकायत करने वालों से समस्या से जुड़े सवाल भी किये। सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को शिकायती पत्रों के शीघ्र और न्यायपरक निस्तारण का आदेश दिया।

उन्होंने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि पीड़ितों की मदद में तत्पर रहें और जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने में कोताही न करें। यदि कोई दिक्कत आ रही है तो उसका पता लगाएं और समस्या का निराकरण करें। चेतावनी देते हुआ कहा कि यदि जानबूझकर कर प्रकरण को लंबित रखा गया है तो जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई होगी। मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने आयोजित जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 200 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनी।