ब्रदर्स क्लब और निम्बस अकादमी ने अपने-अपने मैच जीते

Share

20HSPO12 ब्रदर्स क्लब और निम्बस अकादमी ने अपने-अपने मैच जीते

देहरादून 19 मई (हि.स.)। अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग के मैच ब्रदर्स क्लब और निम्बस क्रिकेट अकादमी ने जीते।

सचिव जिला क्रिकेट एसोसिएशन विजय प्रताप मल्ल ने बताया कि पहला मैच रामराज क्रिकेट एकेडमी और ब्रदर्स क्लब के मध्य रामराज क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। रामराज क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता तथा बल्लेबाजी का निर्णय किया,पहले बल्लेबाजी करते हुए रामराज क्रिकेट एकेडमी ने 31.1ओवरों में 154 रन बनाकर ऑल ऑउट हो गई, जिसमें क्षितिज तिवाड़ी ने 51 रन, कमलेश रावत ने 20 रन तथा गोल्डी मलिक ने 16 रनों का योगदान दिया।

ब्रदर्स क्लब की ओर से गेंदबाजी मे ऋतिक वर्मा ने 4 विकेट, अरनव सिंह ने 3 विकेट और गोविन्द सिंह ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रदर्स क्लब ने 27 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाकर लक्ष्य प्राप्त किया, जिसमें रजत शर्मा ने 58 रन , सुमित ने 47 रन और दीपक नेगी ने नाबाद 12 रनो का योगदान किया। रामराज क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में संदीप सोम ने 2 विकेट तथा गोल्डी मालिक, क्षितिज तिवाड़ी, शादाब खान ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। यह मैच ब्रदर्स क्लब ने 4 विकेटों से जीता।

दूसरा लीग मैच निम्बस क्रिकेट एकेडमी और मां आनंदमई मेमोरियल स्कूल क्रिकेट एकेडमी के मध्य एमएएमएस टअटर क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। एमएएमएस ने टॉस जीता तथा क्षेत्ररक्षण का निर्णय किया,पहले बल्लेबाजी करते हुए ने निम्बस क्रिकेट एकेडमी ने 39.5 ओवरों मे 224 रन बना ऑल आऊट हो गई, जिसमें अभिकल सिंह ने 81 रन, हर्षवर्धन सिंह महारा ने 48 रन तथा निशु पटेल ने 40 रनों का योगदान दिया।

क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में आकाश चौहान ने 3 विकेट, और कोविद शर्मा, सक्षम ने 2 – 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमएएमएस क्रिकेट एकेडमी ने 39.1ओवर 219 रन बनाकर ऑल आउट हो गई,जिसमें अभिषेक ने 56 रन , अनमोल प्रकाश ने 53 रन और कोविद शर्मा ने 34 रनों का योगदान किया। निम्बस क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में ने अमन प्रताप सिंह , अभिकल सिंह ने 2- 2 विकेट तथा हिमांशु, निशु पटेल, हर्षवर्धन सिंह माहरा ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। यह मैच निम्बस क्रिकेट एकेडमी ने 5 रनों से जीता।