वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह से सुनी ‘मन की बात’

Share

28HREG109 वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह से सुनी ‘मन की बात’

-‘मन की बात’ के 101वें संस्करण को कार्यकर्ताओं ने सराहा

वाराणसी, 28 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रविवार को भाजपा कार्यकताओं ने ‘मन की बात’ के 101वें संस्करण को पूरे उत्साह के साथ सुना और प्रधानमंत्री के अपील को मूर्त रूप देने के लिए संकल्प भी दोहराया।

रेडियो पर प्रसारित ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के लिए भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र के कार्यकर्ता सुधाकर रोड खजुरी स्थित पार्टी के पार्षद मदन मोहन दूबे के आवास पर जुटे। ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले मन की बात में काशी तमिल संगमम का भी उल्लेख किया। सौराष्ट्र तमिल संगमम की बात की। प्रधानमंत्री की एक-एक बात कार्यकर्ता मन से सुनते रहे। कार्यक्रम में भाजपा काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया, महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी, धीरेंद्र शर्मा, मनीष चौरसिया, आदित्य गोयनका, कन्हैयालाल सेठ, शंकर जायसवाल, अमरीश जायसवाल आदि भी शामिल रहे। कार्यक्रम का नेतृत्व अनूप जायसवाल, संचालन पार्षद मदन दुबे, धन्यवाद सोमनाथ विश्वकर्मा ने किया।

खजुरी विश्वेश्वर महादेव मंदिर में नए संसद भवन के उद्घाटन पर हवन पूजन

प्रधानमंत्री मोदी के ‘मनकी बात’ कार्यक्रम को सुनने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए संसद भवन के उद्घाटन के अवसर पर खजुरी में ही विश्वेश्वर महादेव मंदिर में विधिवत हवन पूजन किया। इस दौरान पार्टी के नेताओं ने कहा कि आज का दिन भारत वर्ष के लिए ऐतिहासिक क्षण है। राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन सनातन रीति रिवाज से किया है। तमिलनाडु के अधीनम संतों ने पूरे विधि-विधान के साथ अनुष्ठान कराया। पूजा में स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला बैठे।