महासंपर्क अभियान को सफल बनाने में जुटी भाजपा

Share

29HREG389 महासंपर्क अभियान को सफल बनाने में जुटी भाजपा

-अनुसूचित जाति मोर्चा की तैयारी बैठक, दायित्वों का निर्वहन के लिए पदाधिकारी सक्रिय

वाराणसी, 29 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 30 मई मंगलवार से 30 जून तक महासम्पर्क अभियान चलाने की तैयारी में है। सोमवार को पार्टी के रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में अभियान को लेकर अनुसूचित जाति मोर्चा काशी क्षेत्र की बैठक हुई। बैठक में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र कनौजिया ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अभियान के लिए जिम्मेदारी सौंपी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह के मार्गदर्शन में मोर्चा के करणीय कार्य महासंपर्क अभियान में कार्यकर्ता पूरे संगठनात्मक 16 जिलों में शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिए गए दायित्वों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि महासंपर्क अभियान में 30 मई को जिला बैठकें, 05 जून से 11जून तक पत्रकार वार्ता, वर्चुअल बैठकें, लाभार्थी संपर्क अभियान, अनुसूचित जाति के कल्याण, विकास कार्यों का पत्रक बनाना, प्रत्येक विधान सभा में अनुसूचित जाति समाज के 10 प्रभावशाली लोगों का नाम व नंबर की सूची तैयार कर महासंपर्क अभियान को गति प्रदान करेंगे।

इस दौरान 31 मई को महासंपर्क अभियान का शुभारंभ, 23 जून को डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस व 25 जून को मन की बात, 21 जून को विश्व योग दिवस, 25 जून को आपात काल दिवस (काला दिवस), युवा संवाद, लाभार्थी मेला सहित सोशल मीडिया व मीडिया की सक्रियता पर चर्चा हुई। बैठक के प्रारंभ में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र कनौजिया ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत, संचालन क्षेत्रीय महामंत्री रजनीश कनौजिया, धन्यवाद ज्ञापन जितेंद्र सोनकर ने किया।