उप्र: बांदा में बेकाबू कार पेड़ से टकराई, चार बारातियों की मौत

Share

22HCRI18 उप्र: बांदा में बेकाबू कार पेड़ से टकराई, चार बारातियों की मौत

बांदा, 22 मई (हि.स.)। जिले में बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को बारातियों से भरी बोलेरो कार तुर्रा नाले के पास एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में चार बारातियों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी। जयमाल आदि के बाद कुछ बाराती बोलेरो से रात लगभग एक बजे वापस गोधनी के लिए निकले। सोमवार सुबह बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा पुल के पास अचानक मवेशियों के आ जाने पर सामने से आ रही कार पर चालक राजीव उर्फ राजू नियंत्रण खो बैठा। बेकाबू बोलेरो सड़क किनारे आम के पेड़़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48), देवराज द्विवेदी (65), लक्ष्मी द्विवेदी (70) और कैलाशी (54) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मोहित, शिवशंकर और देवी प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है।

क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन ने बताया कि सोमवार की सुबह बदौसा थाने में सूचना दी गई कि एक बोलेरो कार पेड़ से टकरा गई है। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है।