फैंस के बर्ताव से नाराज़ हुईं एक्ट्रेस अहाना कुमारा

Share

23HENT8 फैंस के बर्ताव से नाराज़ हुईं एक्ट्रेस अहाना कुमारा

सोशल मीडिया ने सेलेब्रिटीज और उनके फैंस के बीच की दूरी को कम कर दिया है। अभिनेत्रियों के साथ अक्सर ऐसा होता है। पब्लिक में अपने फेवरेट सेलेब्रिटी को देखकर कुछ फैंस के होश उड़ जाते हैं और कुछ गलत हरकत कर बैठते हैं। ऐसा हाल ही में एक्ट्रेस अहाना कुमारा के साथ हुआ।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी5’ के एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान अहाना को उनके कई प्रशंसकों ने घेर लिया। वह भी मुस्कुराई और हर प्रशंसक के साथ तस्वीरें लीं, जिनमें से एक ने बिना अनुमति के अहाना के हाथ को छू लिया, जब वह तस्वीर लेने के लिए उसके पास पहुंचा। यह देखकर, अहाना बहुत परेशान हो गई, “छूना नहीं मुझे” कहकर वह गुस्से में चली गई। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अहाना ने बाद में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खेद जताया। हाल ही में अहाना ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। इस इंटरव्यू में अहाना ने कमेंट किया है कि उस वक्त उन्हें वास्तव में क्या फील हुआ था और इसके लिए क्या सावधानी बरतनी चाहिए। अहाना ने कहा कि, “सिर्फ इसलिए कि मैं फोटो खिंचवाने के लिए तैयार हो गई, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे छू सकते हैं। यह बहुत ही अजीब अनुभव था। जब मैं नहीं चाहती तो मैं विनम्रता से फोटो खिंचवाने से मना कर देता हूं, लेकिन आमतौर पर मैं कभी किसी के साथ इतना असभ्य नहीं होती।

उन्होंने आगे कहाकि, ‘एक सेलेब्रिटी होने के नाते लोग हमें हल्के में लेते हैं क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए हम उनसे लगातार रूबरू होते हैं। कभी-कभी लोग सेलिब्रिटी और फैन के बीच की महीन रेखा को पार कर जाते हैं। हम उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, इसलिए लोगों के लिए दूरी बनाए रखना हमेशा अच्छा होता है। जब हमें इस तरह के इंवेंट्स में आमंत्रित किया जाता है तो आयोजकों को हमारी सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए।” आप को बता दे कि अहाना को पहचान फिल्म ”लिपस्टिक अंडर माई बुर्का” से मिली थी। फिल्मों के अलावा वह वेब की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं।