एक संस्था के लेटर पैड पर नाम लिखे जाने से भाजपा नेता पीड़ित

Share

21HCRI15 एक संस्था के लेटर पैड पर नाम लिखे जाने से भाजपा नेता पीड़ित

-सफाअत के धरना देने के बाद वजीरगंज थाना में रविवार को दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ, 21 मई (हि.स.)। वजीरगंज थाना में रविवार को एक मुकदमा दर्ज हुआ है। शातिर अपराधी ने भाजपा नेता को बगैर अनुमति के गौ सुरक्षा दल के नाम से बनाए गए संस्था का राष्ट्रीय सलाहाकर बना दिया। इसके बाद उन्हीं के नाम का लेटर पैड अपराधिक कार्यों में उपयोग कर रहा है। इसमें उसके अलावा गृहमंत्री का नाम भी है। भाजपा नेता ने जब विरोध किया तो अभियुक्त ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। जब वह इस प्रकरण को लेकर धरने पर बैठे तो पुलिस ने फौरन मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

पीड़ित व्यक्ति व भाजपा नेता सफाअत हुसैन ने बताया कि एक तथाकथित व्यक्ति कारी फतेहउद्दीन खान कादरी, जिसने एक गौ सुरक्षा दल बना रखा है। इसमें उसने बिना अनुमित के उन्हें इस दल का राष्ट्रीय सलाहकार बना दिया है।

उत्तर प्रदेश वक्फ विकास निगम के नामित निदेशक सफाअत का आरोप है कि आरोपित उनके फर्जी तरीके से हस्ताक्षर बनाकर दल के लेटर पैड पर उनके नाम का उपयोग कर रहा है। इस लेटर पैड पर गृहमंत्री अमित शाह का भी नाम है।

सफाअत ने बताया कि फतेहउद्दीन एक शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में नौ मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित उसी लेटर पैड के जरिए लोगों पर फर्जी मुकदमें लिखाकर धन उगाही कर कर रहा है। उन्होंने आठ मई को आरोपित को फोन कर लेटर पैड पर अपना नाम हटाने के लिए कहा तो उसने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। बम से उड़ाने की धमकी और झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भिजवाने की बात भी कही। इसकी वजह से वह काफी डरे हुए हैं। उनका कहना है कि आरोपित द्वारा उनके नाम का उपयोग कर बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है। थाना प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना उपनिरीक्षक मानवेंद्र सिंह को सौंपी है।