बिबियानो फर्नांडिस ने एएफसी अंडर-17 एशिया कप 2023 के लिए 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की

Share

31HSPO4 बिबियानो फर्नांडिस ने एएफसी अंडर-17 एशिया कप 2023 के लिए 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की

नई दिल्ली, 31 मई (हि.स.)। भारतीय अंडर-17 पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडीस ने मंगलवार को एएफसी अंडर-17 एशिया कप थाईलैंड 2023 के लिए 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

भारत के अंडर-17 खिलाड़ी पिछले डेढ़ महीने से स्पेन और जर्मनी में प्रशिक्षण ले रहे हैं, और एटलेटिको डी मैड्रिड, सीडी लेगानेस, रियल मैड्रिड सीएफ, गेटाफे सीएफ, वीएफबी स्टटगार्ट, एसएसवी रॉटलिंगन, की युवा टीमों के खिलाफ तैयारी मैच खेल चुके हैं।

टीम 1 जून को थाईलैंड की यात्रा करेगी, और पथुम थानी और बैंकॉक में ग्रुप डी में वियतनाम (17 जून), उज्बेकिस्तान (20 जून) और जापान (23 जून) का सामना करेगी।

टीम की रवानगी से पहले मुख्य कोच फर्नांडिस ने एआईएफएफ.कॉम से बातचीत में कहा, “स्पेन और जर्मनी में हमारा समय बहुत अच्छा रहा और लड़कों को इन दोनों देशों की कई शीर्ष टीमों से खेलने का मौका मिला। हमें एटलेटिको मैड्रिड, स्टटगार्ट और ऑग्सबर्ग में कोचों के साथ कुछ अच्छे प्रशिक्षण सत्र भी मिले, जो लड़कों के लिए सीखने का एक अच्छा अनुभव था। अब आगे की राह पर ध्यान देने का समय आ गया है क्योंकि हम एएफसी अंडर-17 एशियन कप के लिए थाईलैंड जा रहे हैं।”

एएफसी अंडर-17 एशियन कप थाईलैंड 2023 के लिए 23 सदस्यीय भारतीय टीम इस प्रकार है-

गोलकीपर : साहिल, जुल्फिकार गाजी, प्रणव सुंदररमन।

डिफेंडर: रिकी मीतेई हाओबाम, सूरजकुमार सिंह नगंगबम, मुकुल पंवार, मालेमंगंबा सिंह थोकचोम, प्रमवीर, धनजीत अशंगबम।

मिडफील्डर: वनलालपेका गुइटे, डैनी मेइतेई लैशराम, गुरनाज सिंह ग्रेवाल, कोरू सिंह थिंगुजम, लालपेखलुआ, रोहेन सिंह चफामयुम, ओमंग डोडुम, फैजान वहीद, आकाश तिर्की, प्रचित विश्वास नाइक गांवकर।

फारवर्ड्स: थंगलसौन गंगटे, शाश्वत पंवार, गोगोचा चुंगखाम, लेम्मेट तंगवाह।

प्रमुख कोच: बिबियानो फर्नांडीस।