हमें बड़ी साझेदारियां करनी शुरू करनी होंगी : मिचेल मार्श

Share

20HSPO2 हमें बड़ी साझेदारियां करनी शुरू करनी होंगी : मिचेल मार्श

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मुकाबले में आज शाम नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करेगी।

मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श ने कहा, “हम निश्चित रूप से बेहतर बल्लेबाजी करना चाहेंगे। हम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए हैं या हमने गुच्छों में विकेट खो दिए हैं। हमें कड़ी साझेदारी करनी होगी। हमें एक बड़ा स्कोर बनाने के लिए एक खिलाड़ी की जरूरत है। अगर हम ऐसा कर सकते हैं, तो हम इसे जीत में बदल सकते हैं।”

बल्ले से अपने फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर मार्श ने कहा, “मुझे पिच पर जाने और पहली गेंद से ही आक्रामक रूप से खेलने की अपनी योजना में बहुत विश्वास है। दुर्भाग्य से मैंने इस सीजन में अभी तक जो तीन मैच खेले हैं, उनमें मैं अपनी योजनाओं को निष्पादित करने में सक्षम नहीं रहा हूं। लेकिन मुझे पता है कि मेरी प्रक्रिया काम करती है और इसलिए यह आपकी प्रक्रिया पर टिके रहने और अच्छे इरादे रखने के बारे में है। उम्मीद है कि मैं रन बनाना शुरू करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2023 में अपनी किस्मत बदलने के लिए बहुत मेहनत कर रही है, उन्होंने कहा, “जब टीम के लिए चीजें सही नहीं चल रही हों तो यह हमेशा मुश्किल होता है। हम सभी बहुत मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम अपने अगले मैच में जीत हासिल कर सकते हैं।”