कमलनाथ से मुलाकात के बाद छतरपुर जिले के भाजपा नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

Share

21HREG389 कमलनाथ से मुलाकात के बाद छतरपुर जिले के भाजपा नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

भोपाल, 21 अप्रैल (हि.स.)। बड़ामलहरा जिला छतरपुर की विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी रहीं रामसिया भारती ने शुक्रवार को भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले जनप्रतिनिधियों के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनके निवास पर मुलाकात की।

रामसिया भारती के साथ कमलनाथ के निवास पर पहुंचे भाजपा के जनप्रतिनियों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की इच्छा जाहिर करते हुए कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा, रीति-नीतियों पर विश्वास व्यक्त किया। कमलनाथ ने सभी को कांग्रेस पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया और कांग्रेस पार्टी में शामिल कराने के के लिए प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह को निर्देश दिये।

भारती के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के जनप्रतिनिधि रामसिंह राजा, जमना प्रजापति, सूर्य प्रतापसिंह, राजेन्द्र प्रसाद द्विवेदी, बेनी प्रसाद पटेरिया, बृजमोहन पटेरिया, पुरूषोत्तम सोनी, मुकेश पटेरिया, आशाराम सोनकिया और कौशल्या बाई सहित अन्य लोगाें ने भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री गुरमीत सिंह मंगू ने सभी को पार्टी दुपट्टा पहनाकर और सदस्यता फार्म भरवाकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलायी।