शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ एक्ट्रेस राशि मचाएंगी धमाल

Share

31HENT2 शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ एक्ट्रेस राशि मचाएंगी धमाल

बहुभाषी और प्रतिभाशाली स्टार राशि खन्ना जल्द ही रिलीज होने वाले अपने शो फर्जी से चर्चा में हैं। राशि ने अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत के दम पर इस एक्टर प्रधान इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई और प्रभावशाली भूमिकाए निभाकर दर्शकों का ध्यान खींचा है, हालांकि बहुत से लोग ये नहीं जानते कि अभिनेत्री ने सालों पहले किए गए ऑडिशन के आधार पर राज और डीके शो में अपनी एक खास भूमिका निभाई थी!

आपको बता दें कि अजय देवगन की वेब सीरीज रुद्र : द एज ऑफ़ डार्कनेस के डिजिटल डेब्यू रिलीज़ से पहले राशी ने फर्जी को साइन किया था यहां तक कि शाहिद कपूर- विजय सेतुपति सह-कलाकार शो के लिए उनका ऑडिशन भी सालों पहले फिल्माया गया था।

राशि अपनी आनेवाली शो फर्जी के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और वो कहती हैं कि, “फर्जी मेरे पास एक ऑडिशन के तौर पर आई थी जो मैंने कुछ साल पहले मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग एजेंसी के लिए किया था। यह विशेष रूप से किसी प्रोजेक्ट के लिए नहीं था। हालांकि, यह मुझे फर्जी तक ले गया। जाहिर है, राज और डीके ने ऑडिशन देखा। टेप और कुछ साउथ के फिल्मों में मेरे काम की क्लिपिंग भी देखी थी, और मुझमें मेघा की के रोल को देखा। मुझे लगता है कि ये यूनिवर्स एक रहस्यमय तरीके से काम करता है।”

वैसे इस साल राशि खन्ना अपनी दो बड़े प्रोजेक्ट के साथ बॉलीवुड में फिर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। जिसमे से पहली हैं उनकी आनेवाली वेब सीरीज फ़र्ज़ी और दूसरी हैं, इस साल जुलाई में रिलीज हो रही, धर्मा प्रोडक्शन की योद्धा, जिसमे वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। राशि के पास साउथ के चुनिंदा प्रोजेक्ट भी हैं ।