सामने आई हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Share

17HENT7 सामने आई हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दिग्गज फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 74वां जन्मदिन सेलब्रेट किया है और अब सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपने कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया और अब उन्होंने इस जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों में हेमा मालिनी के साथ उनके डांस ग्रुप के कुछ सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को खुद हेमा मालिनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किया है।

फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। हेमा मालिनी बीते दिन अपने जन्मदिन पर इस्कॉन मंदिर गई थी, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

हेमा मालिनी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी लगभग 150 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा हेमा मालिनी ने छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नुपूर और मोहिनी का निर्देशन भी किया। बॉलीवुड में सफलता की बुलंदियों को छूने वाली हेमा मालिनी एक सफल राजनेत्री भी हैं।