मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने डाली डकैती

Share

मुजफ्फरनगर, 22 मई (हि.स.)। चरथावल थाना क्षेत्र के क्यामपुर गांव में शनिवार की देर रात बदमाशों ने एक किसान के यहां 10 लाख रुपए की डकैती डाली। सूचना पर एसपी सिटी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्यामपुर गांव में किसान फरजंद पुत्र मुस्तकीम अपने परिवार के साथ रहता है। शनिवार की रात को फरजंद अपनी पत्नी के साथ मकान की कुंडी लगाकर बाहर चारपाई पर सो रहे थे। आधी रात के बाद लगभग 12 बदमाश हथियारों से लैस होकर उनके यहां पहुंचे। फरजंद को जगाकर बदमाशों ने भूख लगने की बात कहकर खाना मांगा। इसके बाद दंपत्ति को गन प्वाइंट पर मकान का दरवाजा खुलवाया। फरजंद की पत्नी खाना बनाने लगी तो बदमाशों ने दूसरी मंजिल पर सो रहे उसके लड़के परवेज और उसकी पत्नी को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके साथ ही दूसरे बेटे अल्ताफ और उसकी पत्नी के कमरे का भी दरवाजा खुलवा लिया। इसके बाद सभी परिजनों को बेड की चादर से बांधकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद परवेज के पांच साल के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर घर में मौजूद लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लूटकर ले गए। सूचना मिलने पर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, इंस्पेक्टर चरथावल यशपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

फरजंद ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी इसी साल 14 मार्च को हुई थी। उसे फिर से ससुराल भेजने की तैयारी की जा रही थी। बदमाश उनका सारा जेवर और नकदी लूटकर ले गए। प्रथमदृष्टया 10 लाख रुपए की डकैती का अनुमान है। बदमाश उनकी बाइक पर ही डकैती का सामान लादकर ले गए। इंस्पेक्टर चरथावल यशपाल सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।