सरस जनवाद

अनूपपुर: हॉलीडे होम अमरकंटक सहित एमपीटी के 16 इकाइयों को मिला संयुक्त राज्य अमेरिका ट्रैवलर्स च्वाइस अवार्ड्स-2022

Share

अनूपपुर, 22 मई (हि.स.)। मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम की 16 इकाइयों ने (संयुक्त राज्य अमेरिका) ट्रैवलर्स च्वाइस अवार्ड्स-2022 में ट्रिप एडवाइजर्स एनुअल ट्रैवलर्स अवार्ड जीता है। जिसमें अनूपपुर जिले की पवित्र नगरी अमरकंटक का हॉलिडे होम्स शामिल हैं।

मप्र राज्य पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गोंटिया ने रविवार को बताया कि अनूपपुर जिले की पवित्र नगरी अमरकंटक का हॉलिडे होम्स के साथ पलाश रेजीडेंसी भोपाल, बघीरा जंगल रिसोर्ट मोचा, बेतवा रिट्रीट ओरछा, जंगल रिसोर्ट उदयगिरि, बाइसन रिसोर्ट मढ़ई, कलचुरी रेजीडेंसी जबलपुर, रॉक एंड मैनर पचमढ़ी, चंपक बंगला पचमढ़ी, होटल अमलतास पचमढ़ी , होटल हाइलैंड्स पचमढ़ी, टूरिस्ट विलेज शिवपुरी, कान्हा सफारी लॉज मुक्की, शीशमहल ओरछा, व्हाइट टाइगर फॉरेस्ट लॉज बांधवगढ़ और तानसेन रेजीडेंसी ग्वालियर को पुरस्कार मिला है इन इकाइयों में सबसे ज्यादा 5 अवार्ड जबलपुर प्रक्षेत्र की इकाइयों को मिले हैं।

निगम के अध्यक्ष ने निगम की इकाइयों को विश्व स्तरीय पुरस्कार मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह न केवल मध्य प्रदेश पर्यटन के लिए बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के लिए भी गर्व की उपलब्धि है। उन्होंने कहा सभी कर्मचारियों के साथ-साथ इकाइयों के सभी वरिष्ठ प्रबंधकों के कुशल प्रबंधन और मार्गदर्शन ने इकाइयों को सम्मानजनक स्थान पर ले जाने में सबसे अधिक योगदान दिया है। उन्होंने एमपीटी परिवार की ओर से मध्य प्रदेश में आने वाले पर्यटकों को उनके द्वारा दिए गए रिव्यू के लिए धन्यवाद किया। कंपनी “ट्रिप एडवाइजर” दुनिया भर के विभिन्न स्थानों पर आने वाले पर्यटकों से प्राप्त रिपोर्टों का मूल्यांकन करके हर साल यह पुरस्कार देती है। पर्यटकों द्वारा दी गई रेटिंग के आधार पर ट्रैवलर्स च्वाइस अवार्ड्स के लिए दुनिया भर के होटलों, रेस्तरां और अन्य स्थानों का चयन किया जाता है।