भाजपा की सरकार सैनिकों की हितैषी है: गणेश जोशी

Share

देहरादून :- भाजपा उम्मीदवार गणेश जोशी ने कहा कि भाजपा की सरकार सैनिकों की हितैषी है। प्रदेश में सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों की चिंता करना भी हमारी सरकार का प्रथम ध्येय है।

विलासपुर कांडली गांव में पूर्व सैनिक संगठन पीवीओआर की बिलासपुर कांडली शाखा द्वारा मसूरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार गणेश जोशी के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन किया। गणेश जोशी ने कहा कि सैनिक कल्याण मंत्री बनने के बाद से विभाग स्तर से पूर्व सैनिकों और उनके परिजनों क़ो लाभ पहुंचाने के लिए कई फैसले लिए गये हैं। चाहे शहीद सैनिकों के परिजनों क़ो नौकरी का प्रश्न हो या, पूर्व सैनिकों के बच्चों क़ो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए सहयोग की बात हो अथवा पूर्व सैनिकों को गृह कर में छूट की बात हो, हमने वीर नारियों के हितों की रक्षा के लिए कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि पीवीओआर के सदस्यों द्वारा पूर्व सैनिक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की कार्यशैली तथा जनता के कामों के प्रति उनके दृढ़ निश्चय से प्रभावित होकर गणेश जोशी को आगामी चुनाव में पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। इसके अलावा नयागांव, जैंतनवाला और हरियावाला खुर्द में भी भाजपा के मसूरी उम्मीदवार गणेश जोशी के समर्थन में चुनावी सभाओं का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पीवीओआर पूर्व सैनिक संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष शमशेर सिंह बिष्ट, विधानसभा संयोजक विष्णु गुप्ता, ग्राम प्रधान लव कुमार तमांग, संध्या थापा, सविता गुरुंग, तेज बहादुर खत्री आदि उपस्थित रहे।