सरस जनवाद

अब रेलवे स्टेशन पर नहीं रहेगा कोई बिना मास्क-मयंक गोयल

Share

गाजियाबाद। भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल नेरेलवे स्टेशन गाज़ियाबाद पर रेलवे पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर मास्क वितरण अभियान शुरू किया। इस अभियान के अंतर्गत किसी भी रेल यात्री को मास्क ना लगाए जाने पर दंडित ना करके बल्कि उसको रेलवे पुलिस द्वारा फ्री मास्क दिया जाएगा। सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद अभी भी खतरा पूरी तरह टला नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के संदेश “दो ग़ज़ की दूरी मास्क है जरूरी” के संकल्प को सभी ने ध्यान में रखना है।

ध्यान में आया है कि चिकित्सकों ने अपनी रिसर्च में साबित किया है कि मास्क लगाने वाले सभी लोगों को कोरोना वायरस न के बराबर होता है। आर.पी.एफ़. के वरिष्ठ अधिकारी नरेंद्र कुमार वशिष्ठ ने इस अवसर पर मांग रखी कि रेलवे गोदाम इत्यादि में काम करने वाले मजदूरों को भी फ्री वेक्सीन लगनी चाहिए। इस अनुरोध को क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल ने स्वीकार किया और बताया कि गाजियाबाद के सांसद जनरल वी.के. सिंह के सहयोग से कैंप लगवा कर गरीबों और मजदूरों को रेलवे स्टेशन पर बिल्कुल निशुल्क वैक्सीन लगवाई जाएगी।

गौरतलब है कि सांसद एवं केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह जी रेलवे स्टेशन पर सुविधाओं को लेकर लगातार प्रयास करते रहते हैं और पिछले दिनों धोबी घाट आर.ओ.बी. का निरीक्षण भी किया था। इस अवसर पर रेलवे पुलिस अधिकारी नरेंद्र कुमार वशिष्ठ एवं क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल के साथ युवा नेता करण श