सरस जनवाद

तारा जोशी ने किया अजय भट्ट और पुष्कर धामी का अभिनंदन

Share

गाजियाबाद। भाजपा महानगर मंत्री तारा जोशी ने दी मोदी मंत्री मंडल मे शामिल अजय भट्ट और हाल ही मे उत्तराखंड मे मुख्य मंत्री पद पर आसीन हुए पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस मौके पर श्रीमती जोशी ने दोनों ही वरिष्ठ नेताओं को हार्दिक शुभकामनाएं देकर उनका अभिनंदन किया।

इस संबंध में तारा जोशी ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण एवं ऊंचे पद पर आसीन होने के बाद भी दोनों नेता बेहद सामान्य व्यक्ति हैं। दोनों ही नेताओं में अपूर्व संभावनाएं हैं, जिनके कौशल और नेतृत्व क्षमता से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी हैं। निश्चित रूप से आगामी समय में दोनों ही नेता अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए राष्ट्र निर्माण में अपनी अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वही दोनों ही नेताओं से युवाओं को प्रेरणा हासिल होगी कि किस तरह से राष्ट्रभक्ति आपसी भाईचारा एवं राष्ट्र निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाई जा सकती है।

गौरतलब है कि हाल ही में जहां एक और वरिष्ठ नेता अजय भट्ट को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर कुमार धामी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।