सरस जनवाद

रूबी अग्रवाल बनी श्री वैश्य कुटुंब सेवा समिति की प्रदेश महिला कोषाध्यक्ष

Share

गाजियाबाद। श्री वैश्य कुटुंब सेवा समिति ने रूबी अग्रवाल को प्रदेश महिला कोषाध्यक्ष बनाया है। इस संबंध में समिति के संयोजक पवन सिंघल के द्वारा रूबी अग्रवाल के पद की घोषणा की गई और उनके कार्यों को देखते हुए उन्होंने समाज के लिए बेटियों के लिए महिलाओं के लिए जो कार्य किए हैं। उन्हें देख इस संस्था में प्रदेश कोषाध्यक्ष का महत्वपूर्ण पद दिया गया ताकि वह समाज में नए कार्य के साथ सभी को जोड़ने का कार्य करें। रूबी अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही आगरा में अग्रवाल समाज में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

बहुत छोटी उम्र से ही समाज में जुड़ के बहुत कुछ सीखने को मिला। रूबी अग्रवाल ने कहा श्री वैश्य कुटुम्ब सेवा समिति ने मुझे इस पद को दिया है। नये कार्यक्रम के साथ हम समाज को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगी। रूबी अग्रवाल ने कहा कि मैं वैश्य समाज और अन्य संस्थाओं से जुड़ी हुई हूं और सभी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने मुझे अच्छा लगता है और मैं इस संस्था के साथ मिलकर कुछ नए कार्यों को आगे लेकर आऊंगी और यह संस्था बहुत अच्छे कार्य कर रही है ।

गौरतलब है कि रूबी अग्रवाल समाज सेवा में संलग्न रहती हैं जो कि भाजपा की कर्मठ महिला नेत्री हैं एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को उन्होंने प्रदेश में बेहद मजबूत पहचान दी है।