जनरल वीके सिंह को पाकिस्तान ना घेर सका, उसे विपक्ष क्या घेरेगा- संजीव शर्मा

Share

गाजियाबाद। धोबी घाट आरओबी के निर्माण में देरी को लेकर विपक्ष ने जनरल वीके सिंह का घेराव करने का प्रयास किया था लेकिन जो पाकिस्तान के घेरे में ना आया वह विपक्ष के घेरे में क्या आएगा। यह कहना है महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का । भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने आरओबी का पूरा श्रेय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह को देते हुए कहा कि इस कार्य की शुरूआत के दौरान काफी समस्याएं उत्पन्न हुई जिसे लेकर हमारे जनरल वीके सिंह ने काफी मेहनत की। कार्य में देरी होने की वजह से क्षेत्र की जनता का आक्रोश भी उन्हें झेलना पड़ा लेकिन उन्होंने उफ तक नहीं की क्योंकि उनका मानना था कि जनता का उन पर पूरा हक है।

जनरल वीके सिंह का कहना था कि गाजियाबाद की जनता के लिए मैंने जो कमिटमेंट किए हैं उसे पूरा करना और जनता को सुविधाएं देना मेरा कर्तव्य है। आरओबी निर्माण की शुरूआत के लिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों से मुलाकात की और काफी मेहनत के बाद अब बहुत
जल्द आरओबी गाजियाबाद की जनता की हाथों में सौंप दिया जाएगा। भले ही कोविड-19 वजह से इस कार्य में देरी हुई हो लेकिन अब यह कार्य तेजी से चल रहा है जनता के लिए जनरल वीके सिंह जो भी वादे करते हैं उसे वह पूरा करके ही मानते हैं। इस बात का जीता जागता सबूत यह आर.ओ.बी है। संजीव शर्मा ने बताया कि आने वाले 7 से 8 महीनों में यह निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

और गाजियाबाद की जनता को काफी राहत मिलेगी। जनरल वीके सिंह ने हमेशा गाजियाबाद के विकास के लिए कार्य किया है और एक नई सौगात यहां की जनता को देने का काम करते रहते हैं। उन्ही सौगातो में से आर.ओ.बी भी एक विशेष सौगात है जिसके लिए गाजियाबाद की जनता सदैव उनकी आभारी रहेगा।