सरस जनवाद

सपा महिला सभा में घमासान जारी, किरण चौधरी ने दिया त्यागपत्र

Share

गाजियाबाद। आगामी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे ही समाजवादी पार्टी में घमासान तेज होता जा रहा है। बड़ी बात यह है कि सपा महिला सभा में आपसी खींचतान और आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से बढ़ रहा है। जिसका नज़ारा उस समय देखने को मिला जब महिला सभा के महानगर उपाध्यक्ष किरण चौधरी और महानगर सचिव बबली गिरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। श्रीमती का कहना है कि मौजूदा महानगर अध्यक्ष अपने निवास क्षेत्र करहेड़ा के आसपास ही सारे कार्यक्रम कर लेती हैं जबकि महानगर में किसी प्रकार का कोई कार्यक्रम नहीं करती हैं।

अपने त्यागपत्र श्रीमती चौधरी ने कहा कि महानगर अध्यक्ष किरण कालिया पूर्व महिला आयोग की सदस्य एवं वरिष्ठ नेत्री राज देवी चौधरी के प्रभाव में रहती हैं और अपने समस्त कार्यक्रम करहेड़ा क्षेत्र में ही कर लेती हैं जबकि किसी भी कार्यक्रम की सूचना उन्हें नहीं दी जाती है। जिसके चलते वह पार्टी के कार्यक्रमों में सम्मिलित नहीं हो पाती हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह से मात्र कुछ लोग ही मिलकर महिला सभा महानगर संगठन चला रहे हैं। जिसका आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

गौरतलब है कि समाजवादी महिला सभा में काफी दिनों से विवाद चल रहे हैं जहां एक और जिला कमेटी में भी लगातार विवाद होते रहते हैं वहीं अब महानगर कमेटी में भी विवाद खुलकर सामने आने लगे हैं।