सरस जनवाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक दुखद घटना, असफल आत्महत्या के बाद एक लड़की को मारा लकवा

Share

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक दुखद घटना में, एक कथित असफल आत्महत्या के प्रयास के बाद एक युवा लड़की को लकवा मार गया।

लड़की अपने प्रेमी उसके दोस्तों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद मंगलवार शाम को कथित तौर पर एक पुल से कूद गई।

एक निजी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ युसूफ त्यागी, जहां लड़की का इलाज किया जा रहा है, ने कहा कि उसकी ऊपरी काठ का कशेरुका गिर गया है। क्योंकि वह लगभग 40 फीट की ऊंचाई से कूद गई थी, उसकी रीढ़ की हड्डी का निचला स्तर भी संकुचित था। उसकी पैर बेजान हो गए हैं। वह लकवाग्रस्त है।

लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वह पिछले चार महीनों से एक व्यक्ति शादाब के साथ रिश्ते में थी दोनों उसकी चचेरी बहन के घर पर मिले थे।

उसने आगे बताया कि फिर अचानक उसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने आपत्तिजनक तस्वीरें वीडियो ले लिए उन्हें अपने तीन दोस्तों के साथ साझा किया। उसने मुझसे कहा कि या तो मेरे दोस्तों के साथ सेक्स करो या 50,000 रुपये का भुगतान करो, नहीं तो वह उसके वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण), विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि लड़की के बयान उसके परिवार की शिकायत के बाद, चार आरोपियों – शादाब उसके तीन दोस्तों सद्दाम, राशिद आरिफ के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घटना के बाद से फरार चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित की गई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.