दिनदहाड़े घर में घुसकर रिटायर्ड जेई का मफलर से गला दबाकर मारने का प्रयास

Share

तीन अज्ञात बदमाशों ने आपस में की गोली मारने की बात, पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
गाजियाबाद। थाना कविनगर क्षेत्र में दिनदहाड़े घर में घुसकर रिटायर्ड जेई के साथ तीन बदमाशों ने मारपीट कर मफलर से गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं बदमाश आपस में गोली मारने की बात कर रहे थे। उधर से गुजर रही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर बदमाश भाग खड़े हुए।मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। इस संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आरके पुरम गोविंदपुरम में 64 वर्षीय सत्यपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। वह बिजली विभाग से जेई के पद से रिटायर्ड हैं। सत्यपाल सिंह के बेटे विनय कुमार ने बताया कि उनके बराबर बराबर में दो मकान हैं। एक मकान खाली है, जबकि दूसरे मकान में परिवार रहता है। पिता खाना आदि करके पड़ोस वाले मकान में चले जाते हैं। वहीं पर वह आराम करते हैं और मिलने जुलने वालों से वहीं मिलते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को भी पिता बराबर वाले मकान में थे। तभी वहां तीन बदमाश पहुंचे और पिता का नाम लेकर उन्हें बुलाया। जिस पर पिता ने उन्हें अंदर आने के लिए कहा। बताया गया है कि अंदर आते के साथ ही तीनों बदमाशों ने पिता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उनके गले में पड़ा मफलर से गला दबाकर दबाने लगे।

इस दौरान एक बदमाश के पास हथियार था। जिसे दूसरा बदमाश गोली मारने की बात कह रहा था। इसी दौरान उधर से गुजर रही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर बदमाश भाग खड़े हुए। उसके बाद पिता द्वारा मचाया गया शोर सुनकर पड़ोस से परिवार के लोगों के साथ अन्य आस पड़ोसी मौके पर पहुंचे और वारदात जान लेने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ित के बेटे द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।