योगी सरकार में तेजी से हो रहे हैं विकास कार्य-अतुल गर्ग

Share

गाजियाबाद। सेवा नगर क्षेत्र में राज्य मंत्री अतुल गर्ग की निधि से लाखों रुपए के विकास कार्य कराया गया। इस मौके पर राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने नारियल फोड़कर विकास कार्यों का श्रीगणेश किया।

इस मौके पर अतुल गर्ग ने बताया कि सभी क्षेत्रवासियों की जरूरत के वरीयता क्रम से कार्य कराए जा रहे हैं,यदि किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह की परेशानी है तो वह मुझसे फोन पर सीधे संपर्क कर सकता है तथा प्रत्येक शनिवार व रविवार को प्रातः मेरे निवास पर भी मिल सकता है। अतुल गर्ग ने इस अवसर पर मोदी एवं योगी सरकार की चल रही योजनाओं के विषय में भी बताया साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर भी प्रकाश डाला।

इस अवसर पर राकेश पंडित ने बताया कि इन गलियों में सीसी रोड के साथ-साथ नालियां भी बनाई गई जिससे मोहल्ले में पानी की निकासी सुचारू रूप से प्रारंभ हो जाएगी। अब मोहल्ले में जलभराव की स्थिति भी नहीं रहेगी। दरअसल सेवा नगर वार्ड 17 के निवासियों को बहुत दिनों से टूटी हुई व कच्ची गलियों के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। स्थानीय निवासियों ने भाजपा वरिष्ठ नेता राकेश पंडित व स्थानीय पार्षद देवेन्द्र भारती के साथ मिलकर शहर विधायक व राज्य मंत्री अतुल गर्ग से मुलाकात कर टूटी हुई गलियों के विषय में बताया। अतुल गर्ग ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए विधायक निधि से लगभग पैतीस लाख रुपए की लागत से सेवा नगर में चार गलियों का निर्माण कराया।

गौरतलब है कि लोकार्पण के अवसर पर मुख्य रूप से मंत्री प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल मेंदी वाले, विजय, सौरव, संगम, बृजेश मास्टर, दलसिंह, महेंद्र दीवान, जय किशन, महावीर शर्मा, विमलेश, सुनील, मनोज वर्मा, राजेन्द्र, विनोद, राजेश, बबली त्यागी, दीपक, रोहित, गौरव शर्मा, रामवीर शर्मा, एच डी शर्मा, शिवचरण, श्री कांत पाल, मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल सहित सैकड़ों क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।