राधे मां ने की बिग बॉस 14 में जबरदस्त एंट्री, बोली यह घर हमेशा बना रहे

Share

Bigg Boss 14:- बिग बॉस सीज़न 14 में इस बार कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आए दिन शो को लेकर नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं। फैंस इस बार के सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर बात इन बदलावों की करे तो यह बदलाव कोरोना वायरस के कारण हो रहे हैं, और इसी कारण इस बार बिग बॉस की डेट पोस्पोंड हो गई थी।

सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है। हाल ही में बिग बॉस 14 से जुड़े कुछ वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। बिग बॉस का एक प्रोमो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में खुद को भगवान बताने वाली राधे मां नज़र आ रही हैं।

बिग बॉस 14 का यह प्रोमो वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही इस वीडियो पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं। राधे मां की बिग बॉस 14 के घर में आने की खबरें पहले भी वायरल हुई थी, लेकिन अब राधे मां की वीडियो वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में राधे मां बिग बॉस 14 की सफलता की कामना भी करती हैं।

बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही राथे मां कहती हैं, “यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले.” वीडियो में राधे मां लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि राधे मां इस सीज़न में बहुत कुछ करती नजर आएंगी।

जानकारी के लिए बता दें कि राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकारों को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

बता दें कि बिग बॉस14 के पहले एपिसोड का प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।