सरस जनवाद

#GreaterNoida: हरीश भाटी को मिली लोजपा के महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Share

गौतमबुद्धनगर। युवा एवं तेजतर्रार समाजसेवी हरीश भाटी को लोक जनशक्ति पार्टी ने गौतम बुध नगर का महानगर अध्यक्ष मनोनीत किया। श्री भाटी के मनोनयन से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। जहां उनके समर्थकों ने श्री भाटी को बधाई दी और साथ ही आशा व्यक्त की कि क्षेत्र में जनसमस्याओं को जिला प्रशासन तक बेहतर तरीके से पहुंचाया जा सकेगा जिससे लोगों को राहत मिलेगी।

इस मौके पर नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष हरीश भाटी ने कहा कि वह विश्वास दिलाते हैं कि वह अपने पद का निर्वहन मेहनत ईमानदारी और लगन के साथ करेंगे। साथ ही पार्टी की नीतियों पर चलते हुए पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथ मजबूत करने का काम करेंगे। श्री भाटी ने कहा कि क्षेत्र में कई समस्याएं जिनके निराकरण का प्रयास किया जाएगा। शासन प्रशासन तक जनसमस्याओं को पहुंचाने का काम किया जाएगा ताकि इस ओर प्रशासनिक अधिकारियों का ध्यान आकर्षित हो और समस्याओं का निराकरण संभव हो सके।

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा के मद्देनजर लोक जनशक्ति पार्टी अपने संगठन का लगातार विस्तार कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव उत्तरप्रदेश में पार्टी चुनावी मैदान में जोरदार तरीके से अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकती है।