सरस जनवाद

Noida : मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

Share

नोएडा :- जिला गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के सूरजपुर थाना पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। उनको नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस उपायुक्त द्वितीय हरीश चंदर ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात एक गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सेक्टर 143 के आसपास घूम रहे है। और वह तीनो सूरजपुर थाना में ट्रक लूट के मामले में वांछित भी है। हरीश चंदर ने बताया कि सूचना के आधार पर सेक्टर 143 में चैकिंग कर रहे थे तभी मौके पर कुछ लोग संदिग्ध दिखे। पुलिस को वो देखकर गोली चलाते हुए भागने का प्रयास करने लगे। जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाश सद्दाम, सत्तार व पंकज के पैर में गोली लगी है। बाकी के चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

हरीश चन्दर ने बताया कि इन लोगो ने 15 मई की रात्रि को सूरजपुर दुर्गा गोल चक्कर के पास से समरकूल कूलर से लदे हुये कैन्टर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक कर लूट की घटना को अन्जाम दिया गया था। उक्त मामले में तीनो वांछित थे। तीनो के पास से पुलिस ने अवैध हथियार व लूट के कैंटर बरामद किया गया है।