यमुना प्राधिकरण ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रारंभ की संस्थागत भूखंडों की आवंटन प्रक्रिया

Share

– शुक्रवार को आवंटित किए गए दो भूखंड, ऑनलाइन प्रेषित किया गया आवंटन पत्र

ग्रेटर नोएडा :- यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संस्थागत भूखंडों के आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। शुक्रवार को दो भूखंड आवंटित किए गए। प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने बताया कि पूर्व में संस्थागत भूखंड हेतु आवेदन किए गए पांच संस्थागत भूखंडों के आवेदकों का साक्षात्कार व परियोजना प्रस्तुतीकरण शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लिया गया। इस दौरान दो आवेदक मैसर्स शाकुंतलम

वेलफेयर ट्रस्ट नई दिल्ली एवं मैसर्स शिव शक्ति ऑटोमेशन नोएडा सफल रहे। सीईओ ने बताया कि शाकुंतलम वेलफेयर ट्रस्ट को ओल्ड ऐज होम के लिए 1950 वर्ग मीटर भूमि का आवंटन किया गया। इस परियोजना की लागत 575 लाख रूपये होगी तथा 8 लोगों को रोजगार प्राप्त होगा। वहीं शिव शक्ति ऑटोमेशन को 2 हजार वर्ग मीटर भूमि का आवंटन किया गया। इस परियोजना की लागत 2914 लाख होगी तथा इससे 103 लोगों को रोजगार प्राप्त होगा।

बता दें कि भूखंडों के आवंटन के लिए सीईओ की अध्यक्षता में समिति गठित की गयी है। साक्षात्कार एवं परियोजना प्रस्तुतीकरण के दौरान एसीईओ शैलेंद्र भाटिया सहित समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।