सरकारी अस्पताल, संयुक्त व्यापार मंडल ने किया गया रक्तदान ।

Share

गाजियाबाद : जिले के सरकारी एमएमजी हॉस्पिटल में रक्तदान कैंप आयोजित किया गया। रक्तदान कैंप में रक्तदान कर्ताओ से वर्तमान कोरोना संकटकाल में ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करके रक्त के अभाव को पूरा करने का आग्रह किया।

रक्तदान शिविर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए रक्तदान कराया गया। सभी अतिथियों ने लॉक डाउन का पालन करने तथा गरीबों का ध्यान रखने का तथा सरकार का सदेव सहयोग करने का आग्रह किया। रक्तदान शिविर में भूषण पंडित ने 48 वी बार रक्तदान करके एक नया आयाम स्थापित किया। राजेश वर्मा ने अपनी माता सत्यवती वर्मा की मृत्यु के मात्र 4 दिन बाद ही 27 वी बार रक्तदान करके अपनी माता को श्रद्धांजलि दी तथा अमित वर्मा और तरुण वर्मा ने अपनी ताई के मृत्यु के 4 दिन बाद ही रक्तदान किया। अनेकों बार रक्तदान कर चुके प्रवीण बत्रा ने भी इस अवसर पर फिर रक्तदान किया।

इस अवसर पर एमएमजी हॉस्पिटल से डॉक्टर संदीप पवार, दीप्ति वार्ष्णेय, विनोद वर्मा, मनेन्द्र,योगेंद्र, डॉक्टर विदुषी आदि ने रक्तदान शिविर में सहयोग कियासंयुक्त व्यापार मंडल पदाधिकारियों पंडित अशोक भारतीय, पंडित राकेश शर्मा, प्रवीण बत्रा, संजय गोयल, संदीप त्यागी,भूषण पंडित,पवन शर्मा,वीरेंद्र कंडेरे,राजेश वर्मा,अमित वर्मा,तरुण वर्मा,तरुणिमा श्रीवास्तव,अनिल शर्मा,कपिल गर्ग,आशु पंडित, केशव गोयल आदि ने रक्तदान शिविर के आयोजन में सहयोग दिया तथा भविष्य में भी रक्तदान करने के लिए संयुक्त व्यापार मंडल कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आह्वान किया। इस मौके पर रक्तदान को महादान बताया गया।