पूर्व विधायक के भाई की पत्नी की गोली मारकर हत्या, पुत्री ने लिखाई आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट

Share

गाजियाबाद : मुरादनगर की कच्ची सरॉय कॉलोनी में पूर्व विधायक के भाई व हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दो युवक पति से मिलने आए थे और उन्होने गोली मार दी। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है।इस मामले में मृतका की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मृतका ने एक सप्ताह पहले पति पर हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। नगर की कच्ची सरॉय कॉलोनी निवासी आस मौहम्मद अपनी पत्नी गुलबशा(37वर्ष) व तीन बच्चों के साथ रहता है।

आस मौहम्मद बसपा के पूर्व विधायक बहाव चौधरी का सगा भाई है। आसमौहम्मद पर 60 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है और उसकी मुरादनगर थाने में हिस्ट्रीशीट खुली हुई है। बताया जा रहा है उसका पत्नी से काफी समय विवाद चल रहा था। बताय जा रहा है कि मंगलवार रात को नौ बजे के आसपास अचानक आस मौहम्मद के घर में गोली चलने की आवाज आई।

जब परिजन पहुंचे तो गुलबशा के सिर में गोली लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि दो युवक घर में आए थे और उन्होने ही गोली मारकर हत्या की है। सूचना मिलते ही थानाप्रभारी आेमप्रकाश सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आस मौहम्मद को हिरासत में ले लिया। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। बताया जा रहा हे कि मृतका काफी समय से मायके में रह रही थी।