सहारनपुर में पुलिस गोकशों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

Share

सहारनपुर :- आधी रात को कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घनखण्डी में पुलिस की गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक गोकश पुलिस की गोली से ढेर हो गया जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। इसमें एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल है जिसके पेट में चाकू से वार किए गए हैं। पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है और मुठभेड़ में ढेर हुए आरोपी गोकश की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

घटना बुधवार-गुरुवार देर रात करीब 2:00 बजे की है। सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी के अनुसार कोतवाली देहात थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके क्षेत्र के गांव घानाखण्डी के जंगलों में गोकशी हो रही है। इस सूचना पर पुलिस की एक टीम आधी रात को ही बताए गए स्थान पर पहुंची तो वहां चार गोकश गोकशी कर रहे थे। उन्होंने देखते ही पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और इस हमले में सिपाही विनीत बुरी तरह से घायल हो गया। विनीत के पेट में चाकुओं चार वार किए गए।

इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक गोकश गोली लगने से मौके पर ही गिर पड़ा जबकि इसके तीन साथी फरार हो गए। पुलिस दोनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची जहां पर आरोपी गोकश को मृत घोषित कर दिया गया जबकि सिपाही का इलाज चल रहा है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।