अभिषेक बच्चन ने शेयर की अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ के साथ थ्रोबैक तस्वीर

Share

मुंबई :- अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो सुर्खियों में है। ब्लैक एंड व्हाइट यह तस्वीर अभिषेक बच्चन के बचपन की है। खास बात यह है कि इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ दो मशहूर बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फ्लैशबैक फ्राइडे हैशटैग के साथ शेयर किया।

अभिषेक द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और जैकी श्रॉफ से बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें एकलव्य, तीन पत्ती, सरकार 3 आदि शामिल हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को जहां अपने पिता के साथ सरकार, सरकार राज, बंटी और बबली आदि फिल्मों में काम करने का मौका मिला। वहीं उन्होंने जैकी श्रॉफ के साथ भी कई फिल्मों में काम किया हैं। अभिषेक को साल 2000 में अपनी पहली ही फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में जैकी श्रॉफ के साथ अभिनय करने का मौका मिला।

इसके बाद दोनों ने बस इतना सा ख्वाब हैं, हैप्पी न्यू ईयर, धूम 3 आदि फिल्मों में साथ नजर आएं। ये तीनों अभिनेता फिल्म जगत में सक्रीय हैं। अमिताभ बच्चन इस साल जहां गुलाबो सिताबो, झुंड, ब्रह्मास्त्र, चेहरे आदि फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं जैकी श्रॉफ सूर्यवंशी, राधे, मुंबई सागा आदि फिल्मों में नजर आएंगे, जबकि अभिषेक बच्चन की कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें लूडो, द बिग बुल और बॉब बिस्वास शामिल हैं