महाराष्ट्र में 2608 नए कोरोना के मामले सामने आए ,24 घंटे में 60 लोगों की मौत

Share

महाराष्ट्र : कोरोना महामारी देश में लगातार बढ़ती जा रही है. मौजूदा समय में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में देखा जा रहा है. यहां अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या ने 48 हजार के करीब हो गई है. शनिवार को महाराष्ट्र में 2608 नए मामले सामने आए हैं. वहीं अब तक 13,404 लोगों को इलाज के बाद घर भेजा जा चुका है.

शनिवार को महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग की ओर दी गई जानकारी में बताया गया कि अब तक प्रदेश में 47 हजार 910 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. वहीं शनिवार को 2 हजार 608 नए मामले सामने आए हैं. शनिवार को कोरोना से मरने वालों की संख्या 60 रही और 821 लोगों को इलाज के बाद ठीक पाए जाने पर घर भेज दिया गया है. राज्य में अब तक 1577 लोग कोरोना के संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं.

कोरोना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को राज्य में कोविड-19 के हालात को लेकर समीक्षा बैठक की है. इस मुद्दे पर पिछले आठ दिन में दोनों नेताओं के बीच यह तीसरी बैठक थी. राकांपा ने ट्वीट किया कि पार्टी के महाराष्ट्र इकाई प्रमुख और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत और मुख्य सचिव अजय मेहता भी बैठक में मौजूद थे.