मुजफ्फरनगर में 12 कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से खलबली

Share

मुजफ्फरनगर :- एक दिन की खामोशी के बाद शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में 12 कोरोना पाॅजिटिव केस मिल गए। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। नए केसों में से 11 शहर से है तो एक प्रवासी मजदूर है। इन्हें मिलाकर जिले में कोरोना पाॅजिटिव केस बढ़कर 47 हो गए हैं।

शुक्रवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट करते हुए बताया कि 134 सैम्पल की रिपोर्ट आई है जिनमे 12 पाॅजिटिव मिले है। 12 में से 11 कोरेाना केस तीन दिन पहले कोरोना से मरने वाली महिला से संबंधित है।

तीन दिन पहले मुजफ्फरनगर शहर में नई आबादी निवासी एक महिला की मौत हो गयी थी। उस महिला का पुत्र विकास भवन में नौकरी करता है और वह लगातार विकास भवन भी जा रहा था। इस महिला के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उससे जुड़े लोगो के सेम्पल लिए गए थे, जिनमे ये 11 पाॅजिटिव मिले है। महिला को डायलिसिस के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। वहां उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया तो रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। गुर्दे की गंभीर बीमारी के साथ कोरोना के चलते उसके मेरठ भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

एक अन्य मामला कर्नाटक से आए प्रवासी श्रमिक का है, जिसे पहले से ही एकांतवास केंद्र में रखा गया है। इन्हें मिलाकर जिले में कोरोना पाॅजिटिव की तादाद कुल 47 हो गई है। पाॅजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जहां सभी लोगों को कोविड 19 अस्पताल भेजा जा रहा है, वहीं उनके अन्य संपर्कों की तलाश जारी है।