सूर्य प्रताप शाही और सुरेश खन्ना ने ली अपनी समितियों की बैठकें

Share

लखनऊ :- उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के निर्देश पर बनी समितियों की बैठकें शुरू हो गयी है। उपमुख्यमंत्री केशव की समिति की बैठक की तरह ही सूर्य प्रताप शाही और सुरेश खन्ना ने अपनी समितियों की बैठकें ली। मुख्यमंत्री द्वारा किसानों को इस लॉकडाउन की अवधि में सहूलियत देने के उद्देश्य से गठित कमेटी के सदस्य मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह, मुकुट बिहारी वर्मा , सुरेश राणा, श्रीराम चौहान जी के साथ बैठक करते हुए अध्यक्षता कर रहे कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने लम्बी चर्चा की और समिति की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री तक देने की बात कही। 

वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के वित्त, चिकित्सा शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की अध्यक्षता में प्रदेश में राजस्व प्राप्तिओं को अनवरत बनाए रखने के लिए आवश्यक सेवाओं को आगे बढ़ाए जाने तथा औद्योगिक एवं सूक्ष्म, मध्यम तथा लघु उद्योगों में आवश्यक उद्योगों को संचालित रखने पर अपनी संस्तुति देने के लिए बनाई गई समिति की बैठक हुई।

इसमें औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना तथा सूक्ष्म, मध्यम एवं लघु (एम. एस. एम. ई.) उद्योग मंत्री डॉ. सिद्धार्थ नाथ सिंह भी समिति के सदस्य के रूप में मौजूद रहे।