बागपत में सात जमाती पॉजिटिव मिले, कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हुई

Share

बागपत :- बागपत जनपद में निजामुद्दीन मरकज से बड़ौत क्षेत्र में लौटे सात और जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ये जमाती बड़ौत के जेएस फार्म पर रखे गये थे जिसमें दो जमाती पहले ही संक्रिमत पाये जा चुके हैंं। ये सात जमाती झारखंड, दिल्ली और मथुरा के रहने वाले हैं। ये लोग 20 मार्च को जिले में आए थे और अलग-अलग स्थानों पर जमात की।

जिलाधिकारी ने बताया कि सोमवार रात यह रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन के सामने अब चुनौती हो गयी है कि कैसे जिले को बचाया जाये। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के जेएस फार्म हाउस पर जमातियों को प्रशासन ने क्वारंटीन करने के लिए रखा था। यहां से सैंपल लेकर मेरठ जांच के लिए भेजे गए थे। फार्म हाउस में ठहरे दो जमाती पूर्व में पॉजिटिव मिले थे। सोमवार की रात मेरठ मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में सात और पॉजिटिव आए हैं। 

डीएम शकुंतला गौतम का कहना है कि बड़ौत में ठहरे सात जमाती पॉजिटिव पाए गए हैं। यह झारखंड, दिल्ली और मथुरा के रहने वाले हैं। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 14 पर पहुंच गई है, जबकि इनमें एक युवक ठीक होकर अपने घर लौट आया है। इनमें 13 जमाती हैंं। सोमवार को 81 लोगों की रिपोर्ट आयी है जिसमें 74 निगेटिव हैंं जबकि सात पॉजिटिव जमाती हैंं।